कहां आर्मी के जवान ने एक युवती को धोखा देकर बनाए शारीरिक संबंध, पुलिस ने किया मामला दर्ज

0
35

लोकजन टुडे:-देहरादून। कोर्ट मैरिज के कागज बनवा कर शादी का झांसा देकर आर्मी के जवान ने बनाए 3 साल तक एक युवती के साथ शारीरिक संबंध देहरादून के डालनवाला थाने में लड़की की तहरीर पर मामला दर्ज पुलिस कर रही है मामले की जांच।

मामला डालनवाला थाने में एक लड़की के द्वारा तहरीर दी गई है कि 3 साल तक एक आर्मी का जवान उसको शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन जब युवती ने करणवीर सिंह को शादी के लिए कहा तो करणवीर सिंह फरार हो गया।

मूल रूप से उत्तरकाशी की रहने वाली एक युवती ने इंडियन आर्मी में तैनात जवान पर 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग का ढोंग रचा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाए लेकिन जब युवती के द्वारा उससे शादी करने की बात कही गई तो उक्त युवक उस लड़की को डराने धमकाने लगा और शादी करने से मना करने लगा वहीं जब लड़की के द्वारा रणबीर की शिकायत करने की बात कही गई तो रणबीर ने उस लड़की को अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और वहां से उसका पर्स और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया जिसके बाद लड़की ने रणवीर की खोज निकाली तो पता चला कि रणबीर पहले भी एक लड़की को भगा कर अपने घर ले आया था लेकिन गांव के कुछ लोगों के द्वारा जब यह तय किया गया कि रणवीर दोनों ही लड़कियों से शादी करेगा
लेकिन अभी लड़कियों का परिवार इस फ़ैसले से सहमत नहीं हैं।

लेकिन लड़की की शिकायत पर डालनवाला थाना पुलिस ने रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here