कहा यूपी के दारोगा को सिफारिश पड़ी महँगी, मित्र पुलिस ने सिखाया सबक।

0
53

राजीव चावला, रूद्रपुर.
लोकजन टुडे :- रुद्रपुर। बिना हेलमेट बाइक सवारों की सिफारिश करना उत्तर प्रदेश के एक दरोगा को भारी पड़ गया जहां बिना हेलमेट बाइक सवार पर पुलिस ने चालान कर कार्रवाई की तो वही बाइक सवार की सिफारिश करने पहुंचे दरोगा भी तो बिना हेलमेट, जिसके चलते सीपीयू ने दरोगा जी का भी विना हेलमेट चालान काट कर हाथ में थमा दिया, यही नहीं यूपी के दरोगा के द्वारा सीपीयू से की गई अभद्रता के चलते मामला रुद्रपुर कोतवाली पहुंच गया जहां दरोगा जी ने सीपीयू से माफी मांग कर अपना पीछा छुड़ाया।

रुद्रपुर में आज रोजाना की तरह सीपीयू वाहन चेकिंग कर रही थी तभी बिलासपुर से एक बाइक पर दो सवार युवक रुद्रपुर की ओर आ रहे थे जिसमें एक युवक ने हेलमेट पहना था और एक युवक बिना हेलमेट के था जिस पर सीपीयू ने उन्हें रोककर बिना हेलमेट चालान कराने को कहा। तभी बाइक सवारों ने चालान कटवाने की जगह रामपुर जिले के बिलासपुर कोतवाली की रूद्र बिलास चीनीमिल मिल चौकी प्रभारी को फोन करके मौके पर बुला लिया दरोगा जी भी बहुत गुस्से में लाल पीले हो कर मोके पर पहुँच गए लेकिन बिना हेलमेट , जिस पर सीपीयू कर्मियों ने दारोगा जी को यातायात के नियमो का पाठ पढ़ाते हुए उनका बिना हेलमेट चालान कर दिया।
जिसपर दारोगा जी गरमा गरमी पर उतारू हो गए और मोके पर भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद मामला रुद्रपुर कोतवाली पहुंच गया जहां पहले सीपीयू ने बिना हेलमेट सिफारिश करने दरोगा जी का चालान काटा, साथ ही बाइक सवारों का भी चालान काट कर उनके हाथ में थमा दिया।
वहीं अभद्रता करने और गरमा गरमी करने के मामले में कोतवाली पहुंचे मामले में दरोगा जी को सीपीयू से माफी मांग कर अपना पीछा छुड़ाना पड़ा। दरोगा जी कि शिकायत रामपुर के एसएसपी से करने की बात पर दरोगा जी ठंडे पड़ गए और मामले को रफा-दफा कर कोतवाली से निकल लिए।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here