गंभीर आरोप: कोरोना पोजीटीव स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमओं पर लगाया संक्रमण फैलाने का आरोप!

0
71
स्क्रीन शॉट
स्क्रीन शॉट

देहरादून, 20 जून। स्वास्थ्य विभाग में कोरोना पोजीटीव पाए गए कर्मियों ने विभाग के बड़े अधिकारियों पर सूचना छिपाने का आरोप लगाया है। कर्मियों का कहना है कि सीएमओं की ओर से निगेटिव रिपोर्ट की जानकारी मिलने पर हमलोग घर गए , इसके बाद जनरल ओपीडी में कार्य किया। कर्मियों के इस आरोप से एक बार फिर विभाग के बड़े अधिकारियों पर संक्रमण बचाव के दावों की पोल खुल रही है।
शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के चार चिकित्सक सहित कुल 24 कर्मिकों में कोरोना के लक्षण मिले है। इसके बाद इन सभी कर्मचारियों ने देहरादून के सीएमओं पर संक्रमण फैलाने का आरोप लगाया है। कर्मिकों का कहना है कि अगर समय रहते हमे सही रिपोर्ट की जानकारी मिलती तो शायद इतने अधिक लोग बीमारी से ग्रसित नही होते। हम समय रहते अपना उपजार कराते। परिवार और समाज को संक्रमण से बचा पाते। इस गंभीर लापरवाही की जांच कराने की मांग की और व्हाट्सएप पर सीएमओ द्वारा 18 जून को दी गयी निगेटिव रिपोर्ट के स्क्रीन शॉट भी जारी किए ।

यंहा आप को बता दे इस दौरान कोरोनेशन अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत भी हुई है जिसका 16 जून को सैम्पल लिया गया था उसकी डेड बॉडी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था इसके साथ ही सूत्रों की माने तो मरने वाले संक्रमित व्यक्ति का इलाज भी डॉ एनएस बिष्ट कर रहे थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here