घर में कीटनाशक के छिड़काव के बाद संदिग्ध हालत में महिला की मौत!

0
7
www.lokjantoday.com
रिपोर्ट मुकेश बछेती

इन दिनों जहां कोरोना से बचाव के लिए सैनेटाइजेशन के तहत विभिन्न क्षेत्रों में कैमिकल्स और दवाओं का छिड़काव किया जा रहा है, तो वहीं पौड़ी जनपद के खिर्सू ब्लाक स्थित सिलाण गांव में जहरीले कीटनाशक के सम्पर्क में आई 42 वर्षीय महिला की मौत हो गई है।

मृतका खेतों में कीटनाशक के छिड़काव के बाद घर पहुंची थी जिसके बाद वो बेहोश हो गई। मृतक महिला घर में अकेली ही रहती थी। माना जा रहा है कि महिला ने शायद घर में भी उसका छिड़काव किया हो। बहरहाल ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को बेस अस्पताल भिजवा दिया है जबकि हरिद्वार में कार्यरत महिला के पति और बच्चों को मामले की सूचना दे दी गई है।

www.lokjantoday.com

एस०आई० विनय कुमार ने बताया कि मृतका महिला को देख कर लगता है, कि महिला ने घर मे भी कीटनाशक का छिड़काव किया होगा जिसके कारण महिला की हालत बिगड़ गई, जिसके कारण महिला महिला मूर्छित हो गई और मूर्छित होने के बाद महिला होश में नहीं आई । एस०आई० विनय कुमार ने बताया कि गांव वालों के फोन करने पर पुलिस टीम मृतक महिला के घर पहुंची, गांव वालों ने बताया कि महिला के मूर्छित होने से पहले महिला ने गांव वालों से दम घुटने की शिकायत की थी जिस वजह से ग्रामीणों ने महिला को बाहर में लिटा दिया था और उसके बाद इसकी सूचना पर दी, पुलिस के आने से पहले ही महिला ने अपने प्राण त्याग दिए। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here