चाचा बतोला(पार्ट2) वीडियो लीक: किसने किया मीटिंग में ढप्पा..कौन थे मीटिंग के जयचंद…

0
22
"व्यंग" चाचा बतोला बता रहा है कल सोमरस की दूकान खोलने के आर्डर हो जावेंगे पास..
“व्यंग” चाचा बतोला बता रहा है किसने की वीडियो लीक !चाचा बतोला एक व्यंग है जो लेखक की काल्पनिक सोच पर आधारित है इसका समाज में किसी व्यक्ति विशेष व चरित्र से कोई संबंध नहीं है यह लेखक की काल्पनिक सोच की एक मनोरंजक कथा है…आज शाम की चाय पर चाचा की पड़ताल विशेष किसने किया मीटिंग में ढप्पा..कौन थे मीटिंग के जयचंद…चाचा बतोला(पार्ट2) खोलेगा राज़…आईज पाइस खेलने वालो का क्या होगा खुलासा? जरूर पढ़े मनोरंजक सीरीज चाचा बतोला वीडियो हुई लीक..पार्ट 2..

अरे चाचा बजेंगे मुक्के और लात.. अबे कौन बजावे का हमारे मुक्के और लात… हमने क्या ऐसा कर दिया… अरे चाचा सब्र के साथ सुन हमारे नहीं बजाने का कोई… गंगाजल वालों ने उनकी पहचान कर ली है उनकी टीम के जो जयचंद थे उनका खुलासा हो लिया है.. और गंगाजल वालों को यूं ही पता चल गया है कि वह किसके पास मिलने गए थे… जो काम करने से पहले एक दिग्गज नेता से मिलने उसके घर गए थे रात में… और इस बात की भनक अब गंगाजल वालों को भी लग गई है.. अबे बेटा एक बात बता उन्होंने सीडी बनाई क्यों थी?

वीडियो लीक प्रतीकात्मक कार्टून.

तुझे पता है.. तभी प्रकाशा अपने चाचा को गर्दन हिलाकर कह ता हैं बिल्कुल भी ना पता चाचा.. तो सुन बेटा तरबूज कटेगा और सब में बटेगा की खेल की ढप्प्पा करने वाले यूं ही है.. जिन्होंने पूरे खेल की बारात निकाल दी.. चाचा सुना तो यो भी है कि यह सब पाला बदलने के चक्कर में भी लगे हुए हैं गोपनीय मीटिंग भी हो ली हैं..बाबा त्रिदेव भी गुस्से में हैं..तरबूज भी सड़ गया हैं आइस पाइस.. खेलने वालो की अपनों ने ही ढप्पा कर खेल ख़त्म कर दिया हैं…ईब तो जूत बजेगा और  तरबूज फ़टेगा…

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here