चाचा बतोला ब्रेकिंग(व्यंग): छोटे अफसर के भाई को बड़े अफसर ने खूब पीटा!

0
225

चाचा बतोला की ब्रेकिंग न्यूज़ छोटे अफसर के भाई को बड़े अफसर ने पीटा…

नोट: यह व्यंग मात्र है चाचा बतोला लेखक की कल्पना का काल्पनिक पात्र है और यह सिर्फ और सिर्फ पाठकों के मनोरंजन का प्रमुख साधन है.. इसका उद्देश्य समाज के किसी भी चरित्र को धूमिल करने का बिल्कुल भी नहीं है बल्कि यह मनोरंजक काल्पनिक लेख है… 

आज सुबह-सुबह जब चाचा की आंख खुली तो उसने अपने मोबाइल में एक mms देखा और देखकर  चाचा चारपाई से कूद पड़ा… पास में खड़े चाचा के भतीजे ने जैसे ही ये नज़ारा देखा तो बोला… अरे चाचा.. के हो गया.. किसने चढाई कर दी… चाचा mms देखकर डर गया था… कुछ देर शांत रहने के बाद चाचा ने अपनी जुबान खोल दी और अपने भतीजे को पूरा घटनाक्रम बता दिया क्या था पूरा घटनाक्रम आइए चाचा की जुबानी सुनते हैं… चाचा अपने भतीजे प्रकाशे से कहता है… घोर अनर्थ हो गया..  बड़े वाले ने छोटे पांच फुटिया वाले के भाई के खूब जूत बजाये और उसका वीडियो वायरल मुझे भेजा है… वीडियो में बड़े अधिकारी ने छोटे अधिकारी  के भाई को एक सुनसान जगह पर बुलाकर खूब तोड़ा और अब इस बात को बताने के लिए मेरे पेट में जो दर्द हो रहा है कि  मैं बताऊं तो बताऊं किसको ..

अरे चाचा किसने बजा दिया पूरी बात तो बता… अभी अपने गांव में एक बड़ा पुलिस वाला है जो कभी हमारे गांव का बड़ा अधिकारी था उसने आज छोटे वाले पुलिस वाले के भाई के खूब जूत बजाए अरे चाचा यह तो बता इतने जूत बजाए क्यों… अरे भाई भतीजे पूरी कहानी सुनेगा तो ले सुन छोटे वाले का भाई आशिक मिजाज है लेकिन अपने भाई से थोड़ा कम है और उसी ने किसी को मैसेज भेजे थे पर वह बड़े वाले की रिश्तेदार थी इस बात का जब बड़े वाले को पता चला तो छोटे वाले के भाई को ट्रेस कर इलाके से बाहर के थाने में ले जाकर खूब जूत बजाएं हद तो तब हो गई जब थानेदार के आगे बड़े वाले अधिकारी ने छोटे वाले अधिकारी के भाई की सुतान  की और दरोगा महाशय उसकी सुतान चुपचाप देखते रहे जब उसके जूते बज रहे थे तो वह चिल्ला रहा था और यूं कह रहा था कि तेरी ही बिरादरी का हूं मैं भी छोड़ दे मुझको अब की गलती नहीं होने की… लेकिन.. भतीजे बड़े वाले ने.. खूब सुतान किया छोटे वाले के भाई का.. सुना है होटल चल नहीं रहा था.. आशिकी के चलते खूब पिटाई हुई है और सब छोटे वाले को इस बात का पता चला तो वह भी बड़ा सहम गया क्यों कि शौक तो वह भी रखे हैं लेकिन इसमें पूरे मामले में एक आदमी जो सबसे ज्यादा डरा.. वह है वही थानेदार जिसके आगे छोटे वाले के भाई के जूत बजे… अब यों देखना होगा किसकी कुर्सी जाती है थानेदारी से.. जिसकी जावेगी समझ लियो वही हुआ जूत काण्ड… लॉक डाउन विशेष पर चाचा अपनी अगली ख़बर फिर लावेगा..

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here