देखिए वीडियो राशन न मिलने के कारण महिला ने किया आत्मदाह!

0
19
गंभीर आरोप से भी लगते बच्चों को देखकर माँ ने की आत्मदाह

 

 

 

 

 

न्यूज़ अपडेट

एसपी रुड़की  ने किया खुलासा, राशन नहीं बल्कि ग्रह कलह के कारण किया आत्मदाह का प्रयास..

कोविड-19 के चलते देशभर में सम्पूर्ण लॉकडाउन किया गया है ऐसे में उधोग और व्यापार बन्द होने के कारण दैनिक मजदूरों और गरीब-बेसहारा लोगो के सामने रोजी-रोटी का सकंट पैदा हो गया है। हालांकि शासन-प्रशासन लगातार ऐसे लोगो की मदद का दावा कर रहा है। इसी बीच भगवानपुर थाने के ग्राम चोली शाहबुद्दीनपुर में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा दिया। एक महिला ने अपने ऊपर तेल छिड़कर अपने आपको आग के हवाले कर दिया। आग लगाने का कारण लॉकडाउन के बीच पैसा ना होने और खाने पीने की दिक्कत होने के कारण ग्रह क्लेश बताई जा रही है। फिलहाल महिला की हालत को नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।

बता दे कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चोली शाहबुद्दीनपुर में एक गरीब परिवार की महिला ने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली। आग लगाने का कारण लॉकडाउन के बीच हुई ग्रह कलेश बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला का पति दैनिक मजदूर है और रोज मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है महिला के पति के द्वारा बताया गया कि लॉकडाउन के कारण मजदूरी नहीं मिल रही है और घर में खाने पीने की दिक्कत होने के कारण हम दोनों के बीच कहासुनी हुई और इस ग्रह कलेश के चलते पत्नी ने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली। वहीँ आनन-फानन में महिला को 108 की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

वही इस पूरे मामले पर रुड़की एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि दोनो पति पत्नी का आपस में झगड़ा रहता है जिसकी वजह से आज भी किसी बात को लेकर इन दोनों पति पत्नी में झगड़ा हुआ जिसके कारण विवाहिता ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया है वहीं एसपी देहात द्वारा यह भी बताया गया कि पति के द्वारा जो घर में राशन सामग्री ना होने की बात कही है वो पूरी तरीके से झूठ और इस संबंध में पुलिस की एक टीम जांच में जुटी है।

पहले ये थी ख़बर…

रुड़की:- भगवानपुर के शाहबुद्दीनपुर गाँव में महिला ने खुद को किया आग के हवाले,

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों व परिजनों ने घर की दीवार फांदकर घर में प्रवेश करने के बाद पानी डालकर आग बुझाई,

महिला की आग में झुलसने हालत गम्भीर,

108 की मदद से महिला को रुड़की सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन,

महिला की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को किया हायर सेंटर रेफर,

परिजनों के द्वारा महिला के आत्मदाह करने का कारण घर में खाने का सामान ना होना बताया गया,

लॉक डाउन के चलते घर मे राशन सामग्री ना होने पर महिला ने खुद को आग के हवाले करके आत्मदाह करने का किया प्रयास,

डॉक्टरों द्वारा बताया गया हैं कि महिला के 60 प्रतिशत आग में झुलसने से हालत गम्भीर हैं,

भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर गाँव का मामला।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here