पुलिस व सामाजिक संगठन ने बढ़ाये हाथ!

0
21

सलमान मलिक, रूड़की

कोरोना वायरस महामारी के चलते आज लोगों को रामपुर गांव में जाकर संगठन और पुलिस के द्वारा घर-घर जाकर जरूरत की चीजें जिसमें आटा,चीनी,दाल सब्जी देने का काम किया और उनको आगे भी इस प्रकार की सहायता दी जाती रहेगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 21 दिन के लिए पूरे भारतवासियों से अपील की गई है कि वह अपने घर में ही रहे और इस भयंकर महामारी से बचें क्योंकि इसका सिर्फ और सिर्फ एक ही बचाव है कि वह अपने घर में गुजारे और कहीं भी आने-जाने से बचे।
आज गंगनहर पुलिस और सामाजिक संगठनों ने ऐसे जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए एक अच्छी पहल की है।

आज गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर में गंगनहर कोतवाली पुलिस के द्वारा अच्छी पहल की गई जिसमें उनके साथ सामाजिक संगठनों ने भी उनका पूरा सहयोग किया। ऐसे जरूरतमंद लोगों को जो झोपड़पट्टी में रह रहे हैं ऐसे लोग जो रोजमर्रा ही कमा कर अपना पेट और अपने बच्चों का भर पाते हैं ऐसे लोगों की सहायता के लिए पुलिस ने एक अच्छी पहल की है क्योंकि कई दिनों से वह अपने घरों में रह रहे हैं और कहीं भी आने-जाने से बच रहे हैं साथ ही साथ इनके पास खाने के लिए भोजन भी नही है।
सिविल अस्पताल चौकी प्रभारी नितेश कुमार का कहना है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेशों के बाद 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है जिसके बाद आज पुलिस व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने असहाय लोगों को खाने पीने की सामग्री बांटी गई है।

साथ ही साथ उन्हें बताया गया है कि वो घरों में ही रहें और खुद को सैनिटाइज करते रहें। इसलिए सभी असहाय लोगों को आटा,दाल, चावल आदि रोजमर्रा की चीजें बांटी गई हैं और आगे भी इस तरह के लोगों को सामान बांटा जाएगा।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here