पूर्व भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज!

0
14
फ़ाइल फोटो पूर्व विधायक मालचंद

उत्तरकाशी। भाजपा के के पूर्व विधायक मालचंद को लॉक डाउन का उल्लंघन करना भारी पडा। नौगांव राजस्व पुलिस ने धारा के तहत188 मुकदमा दर्ज कर दिया।

फ़ाइल फोटो पूर्व विधायक मालचंद

शनिवार को राजस्व पुलिस ने लॉक डाउन का अनुपालन न करने पर भाजपा के पूर्व विधायक मालचंद के विरूद्ध में मामला पंजीकृत किया है। भाजपा के पूर्व विधायक मालचंद बिना अनुमति के भंकोली गांव में मास्क वितरित कर रहे थे।
बता दे कि विश्वभर में फैल रही कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी को रोकने के लिए पूरे देश को लॉक डाउन है। जिसमैं सोशल डिस्टेंस रखकर लोकडाउन का कडांई से अनुपालन कराया जा रहा है। वहीं शनिवार को पुरोला क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक मालचंद भंकोली गांव में खुले आम लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए पाए गए। राजस्व उप निरीक्षक बालमिया लाल ने बताया कि तहसील पुरोला के सुदूरवर्ती गाँव भंकोली मे पूर्व विधायक मालचंद पर ग्राम प्रहरी जगत राम की शिकायत पर लॉक डाउन के उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक द्वारा गाँव में 40-50 ग्रामीणों को इकट्ठा कर बिना अनुमति मास्क वितरित कर थे। जिसमें उन पर धारा 144 का उल्लंघन के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बताया कि पूर्व विधायक के साथ कुछ और लोग भी थे जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here