बिग बाजार पर कब से चल रही है दाम से अधिक वसूली!

फाइल फोटो बिग बाजार

बिग बाजार में होने वाली कालाबाजारी सोशल मीडिया पर उजागर….. प्रशासन को मिली शिकायत हो रही है जांच…

दाम से अधिक वसूली में बिग बाजार जांच के घेरे में…

रुद्रपुर। देश में लॉकडाउन होने के बाद जहां देश भर में कुछ ही समय की छूट जरूरी सामानों के लिए सरकार और प्रशासन के द्वारा दी गई है, वहीं इस लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मजबूरी का फायदा देश की जानी मानी बिग बाजार कंपनी भी उठा रही है।

ताजा मामला रुद्रपुर के मेट्रोपोलिस मॉल में स्थित बिग बाजार शॉपिंग बाजार का है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक बिल में रेड लेबल चाय की पत्ती का ज्यादा दाम वसूलने का मामला बहुत तेजी से वायरल हो रहा है एक युवक ने बिग बाजार के कर्मचारियों पर चाय पत्ती खरीदने पर ज्यादा पैसे वसूलने का आरोप लगाते हुए एक बिल सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

फाइल फोटो बिग बाजार

यही नहीं पीड़ित युवक के द्वारा इस पूरे मामले को लेकर जिला अधिकारी उधम सिंह नगर के यहां शिकायत भी की गई है जिसमें प्रशासन के द्वारा इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

वही जब इस पूरे मामले में लोकजन टुडे संवाददाता राजीव चावला ने बिग बाजार के मैनेजर नरेंद्र से बात की तो उन्होंने बताया कि हां स्टाफ से गलती हुई है लेकिन वह उस कस्टमर का लगातार मोबाइल नंबर पर संपर्क कर रहे हैं ताकि उसका पैसा वापस किया जा सके लेकिन कस्टमर से संपर्क नहीं हो पाने के चलते भुगतान वापस नहीं कर पा रहे हैं वहीं उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की शिकायत हो चुकी है अब जो भी जांच के बाद निर्णय होगा, वह उसे ही फॉलो करेंगे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here