बेसहारा और अनाथ हुई रुद्रपुर की जनता – गंगवार।

*बेसहारा व अनाथ हुई रुद्रपुर की जनता*
*प्रशासन कर रहा है मनमानी! गंगवार*

रुद्रपुर। भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष के.पी. गंगवार ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा कि इस करोना काल में रुद्रपुर की जनता पूर्ण रूप से बेसहारा व अनाथ हो गई है!

सरकार व विपक्ष के जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं की ओर से आंखें बंद करके बैठे हैं पिछले एक दशक से चुनावी मुद्दा रहा नजूल पर मालिकाना हक अब किसी को याद नहीं वही नगर निगम के मेयर जिन्होंने नजूल समस्या हल करने के लिए कसम खाई थी!
वह अब अपने चहेतों के हित में लग गए हैं करोना।

महामारी के समय में भी प्रशासन मनमानी करने पर उतारू है पुलिस व सी.पी.ओ. के जवान गली चौराहों पर चालान के नाम पर वसूली में लगे हैं! जिससे सरकारी खजाना भरा जा सके पूरी पुलिस को रुद्रपुर की जनता का खून चूसने में लगाया गया है जबकि सी.पी.ओ. को बॉर्डर पर या चौराहों पर ही चेकिंग करनी चाहिए नगर निगम ने तो अपने गेट पर ताले लगा दिए हैं जिसमें पार्षद भी नहीं जा सकते पार्षदों की गंगा जल की कसमें भी हवा हवाई हो गई बाजार में व्यापारियों का बुरा हाल है पूरी सड़कें व्यापारियों की दुकानें खोदकर वहां धूल उड़ रही है!
चौकी,थाना,नगर निगम,विद्युत विभाग,तहसील सभी प्रशासनिक कर्मचारी व अधिकारी अपनी मनमानी पर उतारू हैं!
और जनता पूरी तरह पिस रही है रुद्रपुर की गरीब बेसहारा व अनाथ जनता हर बार चुनाव में मूर्ख बनती रही है किसी भी जनप्रतिनिधि को इस समय कोई समस्या दिखाई नहीं दे रही है लेकिन चुनाव से पहले सभी जाकर गली और चौराहों पर बड़ी-बड़ी कसमें खाएंगे लेकिन इस बार रुद्रपुर की जनता को मूर्ख नहीं बनने दिया जाएगा!
भाईचारा एकता मंच शीघ्र ही जनता की इन समस्याओं को लेकर शहर के हर वार्ड,बस्ती में जाकर जागरूकता अभियान चलाएगा!
और उसके बाद सभी मांगों को लेकर एक उग्र आंदोलन भी किया जाएगा!
भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष ने संगठन के सभी पदाधिकारी व सदस्यों से शहर की अधिक से अधिक जनता को संगठन से जोड़ने की अपील की है ताकि करोना महामारी के बाद इस अभियान को अमलीजामा पहनाया जा सके….

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here