मित्र पुलिस का रिश्वतखोर दारोगा!

0
93

Lokjan Today (रुड़की) : रुड़की की मंगलौर कोतवाली में तैनात एक दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दरोगा आरोपित को बचाने की एवज में ढाई हजार रुपे की रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो कितना पुराना है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो वायरल होने से नागरिकों व पुलिस विभाग में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। एसपी देहात मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं ।



जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली में तैनात एक दरोगा की रविदास सेना के प्रदेश मीडिया प्रभारी संसार सिंह द्वारा मुख्यमंत्री व आला अधिकारियों को शिकायत भी की गई थी जिसमें शिकायतकर्ता ने दरोगा पर दलित उत्पीड़न व रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया था ।शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मंगलौर कोतवाली में तैनात दरोगा सत्येंद्र धामा कोतवाली के ही एक कमरे में ढाई हजार रुपे की रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी साफ सुनाई दे रहा है कि वह ली गई रिश्वत से वह संतुष्ट नहीं है। और पीड़ित से और रकम देने की बात कह रहे हैं। वीडियो में यह भी साफ सुनाई दे रहा है जिसमें दरोगा जी रिश्वत लेने के बाद यह भी आश्वासन दे रहे हैं कि किसी वकील से बात कर लेना और उसी दिन जमानत भी हो जाएगी। यहां यह भी बताते चलें कि नगला निवासी बालेंद्र कुमार ने भी उक्त दरोगा के खिलाफ शिकायत कर रखी है।

 

इस शिकायत में पीड़ित ने उसकी ज़मीन पर कब्जा कराने का आरोप लगाया था। साथ ही यह भी बताया था कि उनकी शिकायत पर उक्त दरोगा ही जांच कर रहे हैं और वह दबंग किस्म के कब्जा धारकों से सांठगांठ किए हुए हैं। शुक्रवार को रिश्वत लेते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। रविदास सेना के प्रदेश मीडिया प्रभारी संसार सिंहनोटियाल ने बताया कि जिस दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वह बेहद ही भ्रष्ट है। और दलितों का उत्पीड़न लगातार करता आ रहा है। इस बाबत दरोगा से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here