राशन किट घोटाला: पार्षद और जनता ने उठाये गंभीर सवाल?

राजीव/ लोकजन टुडे।

रुद्रपुर। नगर निगम रुद्रपुर के खोखले दावों की पोल दिनों दिन खुलती दिखाई दे रही है मामला रुद्रपुर नगर निगम के वार्ड नंबर 2 का है जहां कई इलाकों में राशन किट मिली ही नहीं, आखिरकार भेदभाव क्यों किसी को राहत और किसी की अनदेखी।

इस पूरे मामले का खुलासा वार्ड नंबर 2 के पार्षद मोनू निषाद ने किया, मोनू निषाद ने बताया कि उनके वार्ड नंबर 2 क्षेत्र में कई इलाके ऐसे हैं जहां पर 70 परसेंट लोगों के पास राशन कार्ड ही नहीं है और यह इलाके सभी मलिन बस्ती के अंतर्गत आते हैं जहां पर लोगों को इन दिनों खासी राहत राशन किट की आवश्यकता भी है,
लेकिन नगर निगम उन क्षेत्रों पर मेहरबान जरूर है जहां बीजेपी के पार्षद है लेकिन जहां भाजपा के पार्षद नही है वहां लोगों को राहत भी नहीं है।

आखिर क्या कहते हैं स्थानीय जरूरतमंद लोग कि क्या नगर निगम के दावे स्थानीय लोग किस तरह से खोखले साबित कर रहे हैं आप खुद ही सुनिए स्थानीय जरूरतमंद लोगों का दर्द।

वह इस पूरे मामले में जब लोकजन टुडे संवाददाता राजीव चावला ने रुद्रपुर नगर निगम के मुख्य नगर अधिकारी जय भारत सिंह से इस पूरे प्रकरण पर बात करनी चाही तो उनका फोन नहीं उठा मैं आपके साथ मुख्य नगर अधिकारी का नंबर शेयर कर रहा हूं।

मुख्य नगर अधिकारी, रुद्रपुर। 8859502012

मोनू निषाद..पार्षद वार्ड नंबर 2 उधमसिंहनगर 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here