वजह जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे: ट्रक में छुप कर आ रहे थे कुछ संदिग्ध पुलिस ने चेकिंग में पकड़ा!

0
19


रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी 
देशभर में कोरोना महामारी के चलते लोकडाउन के तहत तहसील सतपुली के अन्तर्गत सतपुली नगर में पुलिस चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान सुबह 7 बजे रुद्रप्रयाग से आ रहे सब्जी के ट्रक संख्या यूपी 20 T1168 में सब्जी की   क्रै्रेटो के पीछे छिपे 18 लोगों को पकड़ा गया। इन लोगों में कोरोना संदिग्ध होने के कयास लगाये जा रहे हैं, जिसके चलते इन्हें कोटद्वार में बने क्वारेंटाइन सेन्टर में भेज दिया है। जहाँ इनका नियमित रूप से स्वास्थ्य परीक्षण किया जायेगा। इस घटना के बाद सतपुली नगर में हड़कम्प मच गया है और लोग सहम गए है।


थानाध्यक्ष त्रिभुवन रौतेला ने बताया कि लोकडाउन के नियमों का उलंघन करने पर ट्रक को सीज कर सभी अभियुक्तों के खिलाफ धारा 188 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर कोटद्वार क्वारेंटाइन सेन्टर भेज दिया है। सभी लोग मूल रूप से सहारनपुर, बिजनोर, देहरादून और नाजीमाबाद के है। जो रुद्रप्रयाग कि रुद्रप्रयाग में सब्जी व अन्य दुकानों पर कार्य करते है।
एसएसपी पौड़ी दलीप सिंह कुँवर ने कहा कि अब तक दो दिनों के भीतर विभिन्न बैरियरों में लॉकडाउन का उलंघन करते 56 लोग पकडे गये है जिनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। और पुलिस सभी स्थानों पर शख्ती के साथ अपना कार्य कर रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here