संदिग्ध पीड़ित ने किया कोरोंटाइन का video वायरल.. पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज!

रुद्रपुर। रुद्रपुर इंदिरा कॉलोनी गली न 4 के रहने वाले युवक पर क्वॉरेंटाइन का पालन ना करने और आईटी एक्ट के तहत रुद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की दी तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज, यह वही युवक है जिसके बारे में सोशल मीडिया में कई लोगों ने कोरोनावायरस पॉजिटिव होना बताया था लेकिन उस वक्त भी जिला पुलिस और जिला प्रशासन इस बात को लेकर चेता नहीं था…

बीते कुछ दिनों पूर्व रुद्रपुर के इंदिरा कॉलोनी गली नंबर 4 के उमेश प्रजापति जो 25 मार्च को चैन्नई से रुद्रपुर आया था, जिसके बाद उमेश को होम क्वॉरेंटाइन किया गया था लेकिन युवक के द्वारा होम क्वॉरेंटाइन का पालन ना करने के बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रुद्रपुर के यु आई आर डी के गेस्ट हाउस में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में क्वॉरेंटाइन में रखा गया था जिसके बाद इस युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की गई है जिसमें इस युवक का कहना है कि उसको कोरोना संक्रमण से संबंधित कोई भी लक्षण नहीं है और क्वॉरेंटाइन के दौरान उसको किसी भी तरह की कोई सुविधा नहीं दी जा रही है।

वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि इस युवक के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ अविनाश खन्ना की तहरीर पर 188 की धारा और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अगर वक्त रहते इस तरह की अफवाहों पर रोक लगा दी जाती उक्त युवक इस तरह की वीडियो वायरल करने से पहले 4 बार सोचता.. लेकिन पुलिस पूरे मामले की ट्रैकिंग कर ऐसे लोगों की तफ्तीश में भी लग गई है जिन्होंने इस मामले को तूल दिया था..

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here