सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर झूठे आंकड़े पेश कर जनता को गुमराह कर रही है सरकार: बेहड़।

रुद्रपुर- पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलक राज बेहड़ ने प्रेस को जारी बयान में कहा की भाजपा की डबल इंजन सरकार उत्तराखंड प्रदेश के अन्दर विकास को लेकर खोखले वादे कर रही है जिला प्रशासनों के माध्यम से सरकारी मशीनरी को लगा कर झूठे आंकड़े पेश करने की तैयारी कर रही है धरातल पर वकास दिखाई नही दे रहा है.
                                                 
श्री बेहड़ ने कहा आने वाली 18 मार्च को विकास की झूठी वर्ष-गाँठ मनाने वाली सरकार को यह भी देखना चाहिए के रुद्रपुर की बर्बादी कितनी हुई है. शहर के करोड़ों रूपये के भवनों को अतिक्रमण हटाने के नाम पर तोड़ दिए गया. चंडीगढ़ के नक़्शे पर बसाये गये शहर के मुख्य बाजार में दुकाने के सामने दिए गये दस फुट के फुटपाथ को नाला बनाने के नाम पर ख़तम कर दिया गया. उन्होंने कहा की सरकार को यदि वर्ष- गाँठ मनानी है तो रुद्रपुर की बर्बादी की वर्ष-गाँठ मनायें।
 
श्री बेहड़ ने कहा की आज किसान बरसात व भारी ओलावृष्टि के कारण  चौराहे पर खड़ा है राज्य सरकार ने अभी तक बरसात व ओलावृष्टि से हुए किसानों की फसलों के नुक्सान का सर्वे करना भी जरुरी नही समझा जबकि बरसात आज तक भी लगातर जारी है सरकार ने अभी तक किसानों की फसलों के नुक्सान का मुआवजा देने की भी कोई घोषणा नही की है, आज प्रदेश के किसानों की हालत बद से बदतर हो रही है परन्तु राज्य सरकार अपनी विकास की वर्ष-गाँठ मनाने की तैयारियों में मस्त है.
 
श्री बेहड़ ने कहा की किसानों के हक की लड़ाई के लिए आगामी 16 मार्च दिन सोमवार को प्रात: 11 बजे जिलाधिकारी कार्यालय, रुद्रपुर पर जिलाधिकारी का घेराव कर सोई हुई राज्य सरकार को किसानों की मांगो को लेकर जगाने के लिए प्रदर्शन किया जायेगा.
श्री बेहड़ ने उधम सिंह नगर के सभी किसान नेता, कांग्रेसी नेतागण, कार्यकर्ताओं से 16 मार्च सुबह 11 बजे जिलाधिकारी कार्यालय रुद्रपुर पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की है.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here