अच्छी पहल: पुलिस वारियर्स के लिए ईसाई परिवारों ने बढ़ाया मदद का हाथ!

0
10
ईसाई परिवारो ने बढ़ाया पुलिस के लिए मदद का हाथ..

ईसाई समुदाय के नौ परिवारों ने देहरादून पुलिस को दिये मेडिकल सामग्री

ईसाई परिवारो ने बढ़ाया पुलिस के लिए मदद का हाथ..

देहरादून। पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है, जिसमें ईसाई समुदाय के करीब नौ परिवारों ने देहरादून पुलिस विभाग के लिये मदद के हाथ बढ़ाये है। समुदाय के परिवारों ने राहुल दयाल के नेतृत्व में शुक्रवार को कोरोना संक्रामण जैसी जानलेवा बिमारी से लड़ने के लिये देहरादून पुलिस विभाग को करीब पन्द्रह सौ मास्क, पन्द्रह सौ ग्लब्स, पच्चीस लीटर सेनिटाइजर, पन्द्रह सौ साबुन एसपी सिटी  श्वेता चौबे को देहरादून के घन्टाघर में दिये गये। मेडिकल सामग्री वितरण के दौरान सोशल डिस्टेन्सिंग का भी पालन किया गया और राहुल दयाल की अगुवाई में सिर्फ तीन लोग ही मौजूद रहे।

ईसाई परिवारों ने बढ़ाया पुलिस वारियर के लिए मदद का हाथ

इस अवसर पर राहुल दयाल ने बताया कि उनके स्वयं के द्वारा व श्री जी आई जी मैन (विधायक) के साथ ही कुछ ईसाई परिवारों की मदद से उत्तराखण्ड के तमाम जरुरतमंद परिवारों को सेनिटाइजर, हेंड वॉश, मास्क, आटा, दाल, चावल, नमक, सरसों का तेल, चाय पत्ती, मिर्च, धनिया, चीनी जैसी दैनिक उपयोग में आने वाली उपयोगी वस्तुओं का भी वितरण लॉक डाउन के पहले दिन से जारी है और जारी रहेगा।

मदद करने वाले परिवारों में राहुल दयाल व परिवार, एंजेल परवेज व परिवार, कर्नल सुनील सरकार व परिवार, सौभा ग्रिम व परिवार, उर्मिल्ला शेरिंग, शेरोना डेय व परिवार, रक्षक खन्ना व परिवार, कौल व परिवार एवं आशीष शामिल है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here