सुनिए और देखिये video: क्यों देर रात आता है दरोगा इस घर में?

0
27

हाई वोल्टेज ड्रामा और दरोगा बाबू फुर्र…

 

 

 

 

 

फ़ाइल प्रतीकात्मक फोटो

काशीपुर। मानपुर रोड स्थित विश्वनाथ पुरम कालोनी में देर रात्रि उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा की हमेशा की तरह हुई आमद के चलते हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया, जहां सूचना पर पहुंची काशीपुर पुलिस ने यूपी के दरोगा बाबू को भगा कर मामले पर पर्दा डाल दिया।

आपको बता दें जहां पूरा देश कोरोना वायरस के चलते इस महामारी से जंग कर रहा है और जारी लॉकडाउन के कारण सभी राज्यो और उत्तराखंड के जिलों की सीमाएं सील है तो वहीं बीती देर रात्रि क्षेत्र के विश्वनाथ कालोनी निवासी मनोहर यादव के यहां किराएदार प्रवीण चौधरी के घर आए हुए उत्तर प्रदेश पुलिस के वर्दीधारी एक दरोगा को लेकर जमकर हंगामा हुआ। जिसकी सूचना काशीपुर पुलिस को दी तो वहां लाव लश्कर के साथ पहुंची काशीपुर पुलिस ने दरोगा को रफूचक्कर कर दिया।

कालोनी के लोगो ने बताया कि उक्त किराएदार के यहां लंबे समय से अक्सर संदिग्ध लोगो का आना जाना लगा रहता है।

पूरे देश में लॉकडाउन है ऐसे में आखिर कैसे यूपी के शाहबाद से यह दरोगा बाबू यहां पहुंचे और क्यों?
पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए थी लेकिन सूचना पर आए पुलिस कर्मियों ने दरोगा को क्यों भगा दिया। लोगो का यह भी कहना था कि जिसके यहां यह दरोगा बाबू आए उसके यहां जो तीन चार औरते रहती है वह आखिर कोन है और किया करती हैं और यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर अक्सर आने वाले वो दरोगा बाबू कोन थे। घटना स्थल पर मौजूद सब इंस्पेक्टर ने वहा पहुंची मीडिया के सवालों का जवाब देने से आखिर क्यों मना किया। यह वो तमाम बाते है जो जिसका जबाव वहा मौजूद लोग जानना चाहते थे पर उनको जबाव नहीं मिला। उम्मीद है पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में मामला पहुंचने के बाद इन तमाम बातो से पर्दा अवश्य उठेगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here