पुलिस की दबिश से घबराया अवतार सिंह तारु!

0
580

रुद्रपुर। पाम ग्रीन बिल्डर के कार्यालय को तोड़ने वाले मुख्य आरोपी अवतार सिंह तारू अधिवक्ता द्वारा रूद्रपुर जिला सत्र न्यायालय में लगाई गई अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र पर अवतार सिंह के अधिवक्ता ने न्यायालय में (नोट प्रेस) कर निस्तारित किया।

बीते 20 सितंबर की तड़के सुबह भू माफिया अवतार सिंह तारू ने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर पाम ग्रीन बिल्डर के मार्केटिंग कार्यालय को तोड़कर कार्यालय में रखा हुआ सामान डंपर में लोड कर ले गये थे, जिसके बाद बिल्डर प्रिया शर्मा को जब सूचना लगी तो उसने पुलिस को सूचना दी जिसमें रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुँचकर 2 जेसीबी को अपने कब्जे में ले लिया था इसके साथ ही शिकायतकर्ता बिल्डर प्रिया शर्मा की तहरीर के आधार पर अवतार सिंह तारू समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

वही जेल जाने से बचने के लिए अवतार सिंह तारू ने रुद्रपुर जिला सत्र न्यायालय में अपने अधिवक्ता से अग्रिम जमानत याचिका दाखिल कराई थी जो 26 सितंबर को जिला सत्र न्यायालय रुद्रपुर में दाखिल की गई थी वहीं आज 29 सितंबर को सुनवाई के दौरान आरोपी अवतार सिंह तारु की अग्रिम जमानत पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ऊधमसिंह नगर के द्वारा (नोट-प्रेस) बल ना दिए जाने के बाद अग्रिम जमानत के प्रार्थना पत्र को निस्तारित कर दिया गया।

वही इस मामले में जांच अधिकारी का कहना है कि न्यायालय में रिपोर्ट पेश कर दी है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here