केबीसी की हॉट सीट तक पहुंची उत्तराखंड की वैष्णवी

0
37
Your browser does not support the video tag.

 श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के बी.ए. मास कम्युनिकेशन 2019 बैच की छात्रा वैष्णवी कुमारी ने प्रतिष्ठित कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचकर राज्य के साथ साथ  विश्वविद्यालय का नाम भी ऊंचा किया है।

इस अवसर पर श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने वैष्णवी कुमारी को इस उत्कृष्ट उपलब्धि पर बधाई एवं दिव्य आशीर्वाद प्रदान किया है। उन्होंने वैष्णवी कुमारी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और सभी छात्रों से उनकी उपलब्धि से प्रेरणा लेने का आग्रह किया।

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० डॉ० उदय सिंह रावत ने कहा कि उन्हें वैष्णवी कुमारी की उपलब्धि पर गर्व है और कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों को उत्कृष्ट लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाने के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रहा है।

मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान विद्यालय के डीन प्रो. डॉ. सरस्वती कला ने कहा कि वैष्णवी कुमारी की यह उपलब्धि मानविकी और सामाजिक विज्ञान के छात्रों के साथ-साथ विश्वविद्यालय के अन्य छात्रों को मील का पत्थर उपलब्ध कराने के लिए एक अनूठा प्रोत्साहन प्रदान करेगी।

उन्होंने कहा कि वैष्णवी की उपलब्धि को लेकर छात्रों में उत्साह और खुशी का माहौल है। प्रो. एवं प्रमुख, विभाग जनसंचार विभाग के डॉ. आशीष कुलश्रेष्ठ ने वैष्णवी कुमारी और उनके विभाग के अन्य संकायों की उपलब्धि की सराहना की। उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।