भारत जोड़ो यात्रा खोखली है : सीएम धामी

देहरादून : सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में भारत जोड़ो यात्रा पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने इस यात्रा को एक खोखली यात्रा बताया।

साथ ही सीएम धामी ने राहुल गांधी द्वारा बढ़ाई गई दाढ़ी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई भी व्यक्ति प्रधानमंत्री नहीं बन जाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा बनने के लिए तप एवं त्याग की जरूरत है। जो हर आरामदायक जीवन जीने वाला व्यक्ति कभी नहीं कर सकता।

सीएम धामी ने कहा प्रधानमंत्री बनने के लिए आप में देश का नेतृत्व करने की क्षमता होनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी जी में अनुशासन है उन्होंने देश एवं मां भारती की सेवा के लिए त्याग किया है उनके पास संकल्प है साथ ही उन्होंने लोगों की सेवा एवं अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति के उदय हेतु अपना जीवन पूरी तरह दूसरो को समर्पित किया है।

सीएम धामी ने कहा कि हमारी पार्टी एवं संगठन के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता एक समान है उन्होंने कहा एमसीडी चुनाव में निश्चित ही जनता बीजेपी को विजय बनाएगी। उन्होंने कहा एक युवा एवं कम उम्र का मुख्यमंत्री बनने के पीछे हमारी पार्टी के वरिष्ठ जनों का सहयोग एवं आशीर्वाद है उन्होंने कहा आज मुझे पार्टी के सभी वरिष्ठ जनो द्वारा एक छोटे उम्र के सदस्य के रूप में प्यार एवं दुलार मिलते रहता है।