देखिए किस लेटरबम ने उड़ाई पुलिस महकमें की नींद!

Share your love

लोकजन टुडे

आज की सबसे बड़ी खबर उत्तराखंड पुलिसकर्मी के लिए विभाग के ही लोग हो गए लामबंद.. अपने सहकर्मी पर लगा दिए भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप.. उत्तराखंड में लेटर बम की धमक से राजधानी तक हिल गयी प्रदेश पुलिस मुखिया से लेकर इस लेटर बम से सकते में है लेटर ब्लास्ट की धमक ऐसी थी कि अधिकारी भी ना चाहते हुए भी जाँच के आदेश दे दिए.. आइए बताते है क्या है पूरा मामला..

इन दिनों एक लेटर डीजीपी उत्तराखंड के साथ ही गृह सचिव उत्तराखंड सरकार पुलिस शिकायत प्राधिकरण देहरादून डीआईजी और मीडिया को प्रतिलिपि के साथ भेजा गया है। इस लेटर के मीडिया के पास पहुंचने के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है वैसे भी क्यों ना क्योंकि समस्त उपनिरीक्षक गण उधम सिंह नगर की ओर से यह लेटर बिना किसी हस्ताक्षर के जारी किया गया है जो स्पीड पोस्ट के जरिए भेजे गए पतो पर पहुंच रहा है। इसमें अपने ही विभाग के उपनिरीक्षक पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने की पूरी कहानी लिखी गयी निश्चित ही अगर पत्र में लिखी शिकायत सच साबित होती है तो महकमे पर बदनुमा दाग साबित होगा.. आइए   दिखाते है वह पत्र जो वाईरल हो रहा है..

वाइरल लेटर

वहीं इस पूरे मामले में जब लोकजन टुडे संवाददाता राजीव चावला ने सच की तहक़ीक़ात करते हुए जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुँवर से बातचीत की और उन्हें यह लेटर दिखाया तो उन्होंने इस पूरे प्रकरण का संज्ञान लेते हुए इस पूरे मामले की जांच एसपी सिटी ममता वोहरा को दे दी है। अब देखने वाली बात ये होगी कि भ्रष्टाचार से जुड़े मामले की हक़ीक़त क्या निकलती है ये तो जाँच के बाद ही पता चल पाएगा..लोकजन टुडे इस पत्र की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है..