पंतनगर विश्वविद्यालय में हो रही अनुशासनहीनता के बारे में देहरादून एवं हरिद्वार अभिभावक संघ ने गोविंद बल्लभ पंत विश्वविद्यालय के कुलपति को लिखा पत्र…

0
148

रिपोर्ट: राजीव चावला

पंतनगर: विश्व विख्यात पंतनगर विश्वविद्यालय में हो रही अनुशासनहीनता के संबंध में देहरादून एवं हरिद्वार अभिभावक संघ ने गोविंद बल्लभ पंत विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र लिखा है।

इस पत्र में छात्राओं के द्वारा बरती जा रही अनुशासनहीनता का जिक्र किया गया है, जिसमें अभिभावक संघ के द्वारा कुलपति को लिखित शिकायत में विश्व विद्यालय के विद्यार्थी खासकर लड़कियां ऐसी जगहों पर जाती हैं ।जहां पर हर समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि काफी छात्राएं हर समय शहीद चौराहे छोटी मार्केट और मस्जिद कॉलोनी जहां पर छोटी-छोटी दुकानें हैं। वहां पर सिगरेट आदि का सेवन करती दिखाई देती है, क्योंकि ऐसी जगहों पर किसी भी अधिकारी और प्रोफेसर का आना जाना नहीं होता। इसलिए यहां पर छात्राएं छात्रों के साथ सिगरेट आदि का खुलेआम सेवन करती दिखाई दे रही है।

इसके साथ ही अभिभावक संघ उत्तराखंड ने कहा है कि पंतनगर कैंपस के अंदर छोटी मार्केट कंपलेक्स में हर समय बाहरी लड़के ढाबों पर बैठे रहते हैं और विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं का हर समय वहां पर आना जाना रहता है। जिससे कि कभी भी वहां कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here