आप ने की प्रेस वार्ता, सरकार पर किये सवाल खड़े

0
18

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी-आज आम आदमी पार्टी के मण्डलीय कार्यालय सर्किट हाउस पौड़ी में आयोजित पत्रकार वार्ता में पौड़ी विधानसभा और श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याएं रखते हुए वर्तमान भाजपा सरकार को उसकी नाकामी गिनाते हुये कटघरे में खड़ा किया गया।

श्रीनगर विधान सभा के आप पार्टी के संभावित विधायक प्रत्याक्षी गजेंद्र चौहान ने आम आदमी पार्टी द्वारा चलाई गई मुहिम सेल्फी विद स्कूल के बारे में बताया कि उत्तराखण्ड में स्कूल और स्वास्थ्य की सुविधाये बदहाल है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के उत्तराखण्ड में सरकार बनते ही स्वास्थ्य और शिक्षा की व्यवस्था में सुधार होगा।पौड़ी विधान सभा के संभावित विधायक प्रत्याक्षी मनोहर लाल पहाड़ी ने भी उत्तराखण्ड सरकार को निष्क्रिय सरकार बताते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की,पहाड़ी ने पौड़ी के वर्तमान विधायक मुकेश कोहली पर सीधे-सीधे 25 प्रतिशत कमीशन लेने के आरोप को सही बताया और कहा कि मुकेश कोहली को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी,जिला संयोजक विजय मोहन रावत के अतिरिक्त श्रीनगर और पौड़ी के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।