भाजपा विधायक के एक्शन के बाद जगा लोक निर्माण विभाग,सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू

0
68

किच्छा: भाजपा विधायक राजेश शुक्ला की चेतावनी के बाद नींद से जागा लोक निर्माण विभाग। बात दें कि बीते 12 जुलाई को लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता, अवर अभियंता एवं सहायक अभियंता के साथ क्षेत्रिय विधायक राजेश शुक्ला ने किच्छा नगला मार्ग का स्थलीय निरीक्षण कर विभाग द्वारा निर्माण कार्य में की जा रही लेट-लतीफी के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई।

विधायक शुक्ला ने कहा कि उक्त मार्ग गड्ढो में तब्दील हो गया है, जिसके पुनर्निर्माण के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात कर बजट आवंटित कराया। बजट आवंटन के बाद से कार्यदाई संस्था लोक निर्माण विभाग द्वारा अभी तक बांड न बनाने के कारण उक्त मार्ग का निर्माण प्रारंभ नहीं हो पाया। पंतनगर बाईपास से नगला होते हुए मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण आए दिन राहगीरों को दुर्घटना के साथ-साथ किसी भी अनहोनी की आशंका बनी रहती थी।

नगला वासियों एवं राहगीरों द्वारा विधायक शुक्ला को उक्त मार्ग की दयनीय स्थिति से अवगत कराया गया, जिस पर विधायक शुक्ला ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ उक्त मार्ग का स्थलीय निरीक्षण कर जमकर खरी-खोटी सुनाई थी एवं कहा था कि यदि 7 दिनों में उक्त मार्ग का निर्माण शुरू नहीं हुआ तो वह इसी कीचड़ भरे गड्ढे में बैठकर धरना देंगे और सचिव लोक निर्माण विभाग के आने तक धरना जारी रखेंगे।

अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग द्वारा आज विधायक राजेश शुक्ला को अवगत कराया गया कि उनके निर्देश पर विभाग द्वारा कार्य प्रारंभ कर दिया गया है एवं मार्ग को समतल करने का कार्य शुरू हो चुका है। किच्छा नैनीताल राजमार्ग का कार्य शुरू होने पर नगला,शांतिपुरी,आनंद पुर एवं आस पास के दर्जनों गांवों के ग्रामीणों ने भाजपा विधायक राजेश शुक्ला का आभार व्यक्त किया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here