अल्मोड़ा:100 मीटर नीचे यू मोड़ से गिरी कार, वाहन चालक की मौत

0
12

अल्मोड़ा: एक बार फिर उत्तराखंड में हादसों जा दौर शुरू हो गया है। आए दिन कोई न कोई दुर्घटना की खबर सामने आ ही जा रही है। वहीं  भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की देर रात हल्द्वानी की तरफ जा रही स्विफ्ट कार रातीघाट में मोड़ से नीचे सड़क पर गिर गई। हादसे में कार चालक गम्भीर घायल हो गया। मौके पर पहुंची खैरना चौकी पुलिस की मदद से निजी वाहन से सीएचसी गरमपानी में प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी ले जाते समय घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक़ बुधवार की देर रात हल्द्वानी की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर कार संख्या डीएल 1जेडसी 7075 रातीघाट के पास यू मोड़ से 100 मीटर नीचे सड़क में गिरने के बाद पैराफीट पर अटक गई। हादसे में कार चालक राकेश कुमार उम्र 40 साल पुत्र किशन सिंह निवासी एफ 222/56 गली नम्बर 31 साद नगर पालम क्लोनी पालमगांव दक्षिण पश्चिमी दिल्ली कार से छटक कर गम्भीर रुप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस के कांस्टेबल राजेन्द्र गोस्वामी और शंकर नेगी ने मौके पर पहुंचकर घायल को सीएचसी गरमपानी पहुंचाया। बुधवार रात 108 से हल्द्वानी ले जाते समय राकेश कुमार ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here