कंपनी के नाम से नकली फूड रस्क सप्लाई करने के आरोप में एक आरोपी यूपी से गिरफ्तार

0
36

रुड़की: गंगनहर कोतवाली पुलिस ने ग्राम सोहलपुर के रहने वाले फूड रस की मालिक की शिकायत पर उसकी कंपनी के नाम से नकली फूड रस्क सप्लाई करने के आरोप में एक आरोपी को यूपी के मोहल्ला पठानपुरा थाना देवबंद जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सोहलपुर निवासी मोहम्मद अनीस ने गंगनहर कोतवाली में शिकायत पत्र देकर बताया कि वह गदर नाम से फूड रस्क की मैन्युफैक्चरिंग करता है। उनकी कम्पनी के नाम से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना देवबंद मोहल्ला पठानपुरा के रहने वाले गुलफाम व बिलाल पर नकली घटिया किस्म की रस बेच रहे हैं। जिससे कि कंपनी को नुकसान हो रहा है। इस सूचना पर गंगनहर कोतवाली वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवराज शर्मा ने मोहल्ला पठानपुरा थाना देवबंद जिला

सहारनपुर उत्तर प्रदेश छापेमारी की तो पुलिस ने मौके से गुलफाम पुत्र याकूब निवासी पठानपुरा देवबंद जिला को गिरफ्तार किया। जबकि दूसरा आरोपी सहारनपुर का रहने वाला है जो कि अभी पकड़ में नहीं आया है। एसएसआई ने बताया कि जल्द उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। वहीँ मौके ग़दर नाम के बनवाए गए पैकेट के रैपर भी बरामद किए हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here