एक ऐसा इंटरव्यू जिससे सुनकर आप सोचने को हो जाएंगे मजबूर.. आखिर उत्तराखंड में चल क्या रहा है…!

2
8035

रिपोर्ट: राजीव चावला

रुद्रपुर: आज हम लोकजन टुडे पर आपको एक ऐसा इंटरव्यू सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे कि आखिर उत्तराखंड में चल क्या रहा है…! कैसे भूमाफिया सरकार को अंगूठा दिखा कर अपनी तिजोरी भरने में लगे हुए हैं और कैसे भूमाफिया स्टांप की चोरी करके सरकार को करोड़ों का चूना लगा रहा है…! बात यहीं खत्म नहीं हो जाती बल्कि अपने पार्टनर को भी जान से मारने की धमकी दे रहा हैं।

ऐसा हम नहीं बल्कि उस कंपनी के पूर्व पार्टनर खुद लोकजन टुडे पर खुलासा कर रहे हैं। जब लोकजन टुडे के कुमाऊं प्रभारी राजीव चावला उक्त कंपनी के पूर्व पार्टनर श्याम सिंह चौधरी से मिलने पहुंचे तो आप ही सुनिए क्या हुआ कैसे हुआ करोड़ों रुपए का खेल किसने लगाई सरकार को चपत! आखिर क्यों पूर्व पार्टनर श्याम सिंह चौधरी अपनी हत्या को लेकर आशंकित हैं। आज लोकजन टुडे पर उस सभी खुलासे करने जा रहे हैं श्याम सिंह चौधरी सुनिए उनकी जुबानी लोकजन टुडे पर…

इस चौकाने वाले इंटरव्यू को सुनने से पहले जान लेते हैं आखिर क्या है माजरा…काशीपुर रोड के एक प्रोजेक्ट पर करोड़ो रुपये के बंदरबाट को लेकर अब पाल मिनरल के एमडी भाजपा नेता मोहन पाल पर धोखाधड़ी करने करोड़ो का गबन करने के साथ साथ हिसाब करने और अपना रुपया मांगने पर हत्या होने की आशंका जाहिर करते मोहन पाल के पूर्व पाटर्नर श्यामसिंह चौधरी ने सीबीआई या एसआईटी से जांच की मांग की है।

करोड़ो गबन करने से लेकर घोटाले तक के क्या आरोप लगाए श्याम सिंह चौधरी ने आप खुद सुनिये…

2 Comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here