फारेस्ट भर्ती घोटाले मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

0
94

LokJan Today(रुड़की ):फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में नकल करवाने के मामले में एक और आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी कोचिंग संचालक की पहले गिरफ्तारी हो चुकी है।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली में जानकारी देते हुए एसएसपी हरिद्वार सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि 16 फरवरी को अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की ओर से फॉरेस्ट गार्ड भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था। एक परीक्षार्थी ने परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल करवाने का आरोप लगाया था। इसके बाद मंगलौर कोतवाली में दो कोचिंग संचालकों समेत आठ लोगों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में कोचिंग संचालक मुकेश सैनी की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं मामले की जांच कर रही लक्सर पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

टोडा कल्याणपुर निवासी आरोपी के पास से नकल में इस्तेमाल किया गया एक मोबाईल भी बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपी शाहनवाज पुत्र मुन्नू ने मुकेश सैनी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। आरोपी धनौरी के एक कॉलेज से एलएलबी भी कर रहा है। पूछताछ में उसने कबूल किया कि प्रति अभ्यर्थी से नकल करवाने की एवज में चार से पांच लाख रुपए तय हुए थे। वहीं पुलिस ने घटना में अन्य लोगों के भी सम्मिलित होने की संभावना जताई है।