किसान यूनियन को बदनाम करने के उद्देश्य से ऑडियो वायरल,थाना पहुँचकर व्यक्ति के खिलाफ तहरीर

0
43

रुड़की: भारतीय किसान यूनियन अम्बावत के नेताओं ने आज झबरेड़ा थाना पहुँचकर एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर जल्द कार्यवाही करने की मांग की है।

आपको बता दें कि पूरा मामला भारतीय किसान यूनियन अम्बावत के प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी से जुड़ा हुआ है जिसमे दो दिन पहले बेहड़की सैदाबाद गाँव के एक व्यक्ति ने प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी की एक रिकॉर्डिंग वायरल की थी। ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद किसान यूनियन में गुस्सा फूट पड़ा। किसान यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष ने जो रकम की बात की है वह विधुत विभाग में जमा करानी होती है पर उक्त व्यक्ति ने किसान यूनियन को बदनाम करने के उद्देश्य से वह ऑडियो वायरल की जिससे किसान यूनियन के सभी लोगों को अपमानित किया गया।

इसी मामले में किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने झबरेड़ा थानाध्यक्ष को उक्त व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है और जल्द ही मामले में कार्यवाही करने की माँग की है। वही किसान यूनियन अम्बावत के पदाधिकारियों ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मानहानि का दावा करने की बात भी कही है। संबंधित मामले में झबरेड़ा थानाध्यक्ष का कहना है कि किसान नेताओं की तरफ से एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी गई है जिस पर जाँच कर कार्यवाही की जाएगी।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here