इस वजह से पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

0
13

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

लंढौरा: लंढौरा में 36 वर्षीय युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। युवक ने फांसी लगाने से पहले मोबाइल से वीडियो बनाया। जिसमे लगभग नौ लोगों पर मारपीट और उत्पीड़न करने का आरोप लगया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लंढौरा के मोहल्ला बाहरी किला निवासी अतीकुर्रहमान पुत्र रसीद अहमद एक दैनिक अखबार से जुड़ा हुआ था। मंगलवार रात को अतीकुर्रहमान परिवार के साथ घर मे सोया हुआ था। देर रात को युवक ने छत के पंखे में फंसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने मोबाइल से एक वीडियो बनाया। जिसमे चचेरे भाई, चाचा और उनके रिश्तेदारों समेत लगभग नौ लोगों पर मारपीट और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है।

मृतक के भाई शफीकुर्रहमान का कहना है कि रुड़की गुलाब नगर स्थित जमीन को लेकर दो चाचाओं के बीच विवाद चल रहा था। एक सप्ताह पहले उसका भाई गुलाबनगर रुड़की में गया था। आरोप है कि इसी दौरान चाचा उसके लड़को ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर बेरहमी से मारपीट की थी। जिसमे उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसके बाद से ही आरोपित लोग उसके भाई को प्रताड़ित कर रहे थे। जिसके चलते मानसिक रूप से परेशान हो कर उसके भाई ने आत्महत्या की है।

मंगलौर कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक के परिजनों को तहरीर देने के लिए कहा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here