बड़ी खबर: काशीपुर में पिता और भाई ने अपनी ही बेटी-दामाद को मारी गोली, मौके पर मौत

0
369

रिपोर्ट: रफी खान

काशीपुर: नगर के मोहल्ला अल्ली खा में ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक नव विवाहित युवक- युवती को युवती के पिता और भाई ने मिलकर गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया है।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए है। जहां पुलिस के आला अधिकारी ऑनर किलिंग की इस वारदात का मौके पर बारीकी से निरीक्षण कर आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए जाल फैलाने में जुटे हुए है।

आपको बता दें कि मोहल्ला अल्ली खा के कमरूद्दीन के युवा पुत्र राशिद सिद्दीकी ने अपने पड़ोसी युवती नजिया से प्रेम प्रसंग के चलते दो माह पूर्व भागकर शादी की थी। जिसके बाद दोनों अल्ली खा करबला बस्ती स्थित अपने मकान में वापस आकर रहने लगे थे। बताया जा रहा है कि सोमवार रात लगभग 9 बजे जब राशिद अपनी पत्नी नाजिया को मोहल्ले के ही एक डॉक्टर से दवाई दिलाकर घर लौट रहा था, तो पहले से ही घात लगाए नाजिया के पिता मुज़म्मिल और उसके भाई ने राशिद के घर के निकट ही देसी तमंचों से दो गोलियां नाजिया को और तीन गोलियां राशिद को मारकर मौके पर ही ढेर कर दिया।

अचानक हुए इस डबल मर्डर से जहां मोहल्ले में सनसनी मच गई तो वहीं पुलिस ने भी हड़कंप पैदा हो गया। जिसके बाद सूचना पर क्षेत्र के एएसपी राजेश भट्ट सीओ मनोज ठाकुर सहित पुलिस बल ने वारदात का निरीक्षण करते हुए जानकारी जुटाई। एएसपी राजेश भट्ट का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here