शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी,एनकाउंटर में ढेर किए तीन आतंकी

0
14

जम्मू: जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले के तुरकावनगाम इलाके में मंगलवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों को आतंकियों के इलाके में छिपे होने की सूचना मिली थी।

जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें तीनों खूंखार आतंकी मारे गए। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए कई राउंड फायरिंग भी की।अब तक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू और कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन टीम, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके में संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया। जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध स्थल तक पहुंचे, वहां पहले से छिपे आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।
संयुक्त ऑपरेशन में ढेर हुए आतंकी जब आतंकियों ने फायरिंग शुरू की तो उसकी जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है कि दोनों तरफ से गोलीबारी की गई थी। जम्मू और कश्मरी में आतंकियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घाटी में अब आतंकियों की खैर नहीं है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आंतवादियों को मार गिराया था।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here