भाजपा पार्षद और पुत्र को डाला हवालात में, भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली में बैठे धरने पर

0
26

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की: रुड़की की मंगलौंर कोतवाली में उस समय हंगामा शुरू हो गया जब कोतवाली की एक महिला दरोगा ने भाजपा के नामित पार्षद और उसके पुत्र को हवालात में डाल दिया। जिसपर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के बाहर जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए।

आरोप है कि पार्षद पुत्र स्कूटी से सवार होकर बिना हेलमेट और बिना मास्क के कोतवाली के सामने से गुजर रहा था, तभी कोतवाली के बाहर वाहन चैकिंग कर रही महिला दरोगा ने उसे रोक लिया। जब पार्षद पुत्र से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा गया तो वह दिखा नही पाया, इस दौरान महिला दरोगा के साथ पार्षद पुत्र की बहस हो गई, जिसके बाद पार्षद भी मौके पर पहुँच गए और महिला दरोगा से भिड़ बैठे, हंगामा होने पर महिला दरोगा ने पार्षद और पुत्र दोनों को कोतवाली में बैठा लिया।

जानकारी के अनुसार रुड़की नगर निगम में भाजपा के नामित पार्षद आशुतोष सिंह के पुत्र किसी काम से स्कूटी पर सवार होकर कोतवाली मंगलौर के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान पार्षद पुत्र ने हैलमेट नही लगाया था और ना ही मास्क पहना था, तभी कोतवाली के बाहर वाहन चैकिंग कर रही महिला दरोगा ने पार्षद पुत्र को रोक लिया और गाड़ी के कागज दिखाने को कहा, आरोप है कि पार्षद पुत्र ने गाड़ी से सम्बंधित कोई कागज नही दिखाया बल्कि महिला दरोगा से भिड़ बैठा।

इसी दौरान पार्षद महोदय भी पहुँच गए, पुलिस और पार्षद व पुत्र के बीच कहासुनी बढ़ी तो महिला दरोगा ने पिता पुत्र को कोतवाली लेकर हवालात में डाल दिया। जिसके बाद भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कोतवाली पहुँचे, जहां कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग जानकारी लेने के लिए आए थे लेकिन पुलिस ने उनके साथ भी अभ्र्द व्यवहार किया है, जिसके ख़िलाफ़ वह कोतवाली के बाहर धरने पर बैठ गए। उधर जानकारी मिली है कि पुलिस ने शांति व्यवस्था बिगाड़ने पर पार्षद और पुत्र का 151 में चालान किया है।

बाइट– बीजेपी कार्यकर्ता,,1,,2