भाजपा सरकार दिखा रही है प्रतिशोध की भावना : जावेद साबरी

0
18

रिपोर्ट: सैयद मशकूर

सहारनपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व आईसीसी मेम्बर जावेद साबरी ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लोधी इस्टेट वाला सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजना केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की कांग्रेस से नफरत व प्रतिशोध की भावना को साबित करता है। उन्होंने कहा कि यह बंगला प्रियंका गांधी वाड्रा को सुरक्षा कारणों से मिला था। इसलिए इस नोटिस को निरस्त कर दिया जाना चाहिए।

एआईसीसी मेम्बर जावेद साबरी ने आज यहां जारी एक बयान में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को नोटिस भेजे जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या हुई थी तथा गांधी परिवार ने सदैव देश की एकता व अखंडता के लिए अपना बलिदान दिया था। उसी को देखते हुए तत्कालीन केंद्र सरकार द्वारा गांधी परिवार के सदस्यों को सरकारी बंगला व सुरक्षा दी गई थी। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को लोधी इस्टेट स्थित बंगला नम्बर-35 खाली कराने का नोटिस भाजपा सरकार की बेचैनी को दिखाता है, क्योंकि जिस तरह प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में जगह-जगह जाकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने का काम कर रही है तथा कांग्रेस को प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है, उससे प्रदेश की जनता प्रियंका गांधी वाड्रा में आइरन लेडी इंदिरा गांधी की छवि को देख रही है।

उसी बौखलाहट का नतीजा है कि भाजपा प्रियंका गांधी वाड्रा पर दबाव बनाना चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि प्रियंका गांधी वाड्रा को जारी नोटिस निरस्त किया जाना चाहिए तथा गांधी परिवार की देश के प्रति की गई सेवा व समर्पण भावना के मद्देनजर उन्हें कड़ी सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here