बीजेपी विधायक नियमों को ताक पर रखकर खुलेआम महामारी की धज्जियां उड़ा रहे: युवा कांग्रेसी आशीष

0
14

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी में आज कांग्रेस युवा  द्वारा जिलाधिकारी पौड़ी को मांग पत्र दिया गया,जिसमे उन्होंने पौड़ी विधायक पर लॉकडाउन की अवहेलना करने का आरोप लगाया।

उन्होंने बताया कि पौड़ी विधायक द्वारा कल ग्राम पंचुर में एक शिलान्यास किया गया था,जिसमें विधायक द्वारा शिलान्यास के दौरान अत्यधिक भीड़ जुटाकर गई।जो वैश्विक महामारी के नियमों का सरासर उल्लंघन है।जिसमे पौड़ी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता तामेश्वर आर्य ने कहा कि जिस प्रकार से वैश्विक महामारी के कारण सभी को नियमों का पालन करने की हिदायत दी जा रही है। आम आदमी व कांग्रेसजनों को कोई भी कार्यक्रम करने के लिए प्रशासन से अनुमति लेने बाद भी मुकदमे दर्ज हो रहे है। वहीं पौड़ी के भाजपा विधायक सभी नियमों को ताक पर रखकर खुलेआम महामारी के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है।जो कि सरकार की दोहरी नीति को उजागर करती है।

युवा कांग्रेसी आशीष नेगी कहा कि यह महामारी किसी व्यक्ति को देखकर नही फैलती व इसके नियम भी सभी के लिये एक समान होने चाहिए। लेकिन प्रशासन के द्वारा आम आदमी व रशुखदार नेताओं में भेद किया जा रहा है जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।मामले की गंभीरता को देखते हुए एस.डी.एम. सदर ने जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है। ज्ञापन देने वालो में जिला उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस आशीष नेगी प्रदेश सचिव एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अनुसचित प्रकोष्ट तामेश्वर आर्य, जिला सचिव युवा कांग्रेस पवन गॉड,विमल कोली,दीपक नौटियाल, आकाश रावत मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here