नाले को अपने प्लाट में शामिल कर बनाई चारदीवारी, जेसीबी ने ध्वस्त की दीवार

0
27

रिपोर्ट: सैय्यद मशकूर

सहारनपुर: नगर निगम की जेसीबी गुरुवार को आईटीसी रोड स्थित काॅलोनी में गरजी और अवैध रुप से बनाई गयी एक दीवार को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा इसके अलावा गुरुद्वारा वाली गली में भी अतिक्रमण हटवाया गया।

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर गुरुवार को निगम का अतिक्रमण रोधी दस्ता सम्पत्तिकर अधिकारी विनय शर्मा और प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बीएस नेगी के नेतृत्व में जेसीबी सहित आईटीसी रोड स्थित सिद्धार्थ काॅलोनी पहुंचा और एक व्यक्ति द्वारा नाले पर किये गए कब्जे को हटवाया।

विनय शर्मा ने बताया कि सिद्धार्थ कालोनी से होकर नगर निगम का एक नाला गुज़रता है। नाले से लगे एक प्लाट के स्वामी ने इस नाले को अपने प्लाट में शामिल कर चारदीवारी बना ली थी। निगम द्वारा उक्त दीवार को आज जेसीबी से ध्वस्त करा दिया गया है। कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल के नरेश चंद, प्यार सिंह, प्रवीण, जगपाल, विक्रम व टीसी अक्षय कपिल आदि भी साथ रहे।

इसके अलावा थाना कुतुबशेर अंतर्गत गुरुद्वारा वाली गली में भी अतिक्रमण हटाने का काम किया गया। थाना कुतुबशेर पुलिस को लेकर जेई हरिओम व प्रवर्तनदल प्रभारी कर्नल बीएस नेगी गुरुद्वारा रोड वाली गली पहुंचे और वहां गली निर्माण में बाधा बन रहे अतिक्रमण को हटवाया गया। पार्षद गौरव चैधरी के अलावा थाना कुतुबशेर के सुखपाल साथी और प्रवर्तनदल के जवान भी मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here