खटीमा में साप्ताहिक पेपर के संपादक के भाई पर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज…

0
98

खटीमा: सीमान्त क्षेत्र खटीमा में बिजली चोरी के वारदाते लगातार सामने आ रही है। वहीं शुक्रवार को बिजली विभाग द्वारा खटीमा के मेलाघाट रोड स्थित झनकइया थाना क्षेत्र इलाके के वृंदावन कलोनी में छापेमार कार्यवाही कर एक स्थानीय साप्ताहिक पेपर के सम्पादक महोदय के भाई के घर मे बिजली चोरी की वारदात को रंगे हाथों पकड़ा है। जिसके बाद मामला साप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक के भाई से जुड़े होने के कारण चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बिजली चोरी के इस पूरे प्रकरण में खटीमा के उपखण्ड अधिकारी विधुत वितरण खण्ड अनुज कुमार त्रिपाठी द्वारा चारु तिवारी पुत्र मोहन चन्द्र तिवारी निवासी व्रन्दावन कालोनी के खिलाफ बिजली चोरी का थाना झनकइया में मुकदमा पंजिकृत किया गया है। थाना झनकइया में FIR NO. 74/20 धारा 135 विधुत अधिनियम के तहत चारु तिवारी पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

वही सम्पादक के भाई के अतिरिक्त दो अन्य लोग भवानी देवी व जगदीश चन्द्र के खिलाफ भी बिजली चोरी के मुकदमे दर्ज हुए है। खटीमा में हर छोटी से छोटी खबर छापने वाले स्थानीय समाचार पत्रों में साप्ताहिक समाचार पत्र सम्पादक के भाई के रंगे हाथ बिजली चोरी किये जाने का मामला फिलहाल दैनिक पत्रों में नदारद दिख रहा है। इस मामले के बाद अब विभागीय अधिकारियों से बिजली चोरी के इस मामले को रफा दफा कराए जाने जुगत भी शुरू हो चुकी है। फिलहाल खुद को ईमानदार दर्शाने वाले संपादक महोदय के भाइयों के अवैद्य कृत्यों के मामले सामने आने पर सीमान्त क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म दिख रहा है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here