चैयरमैन शहजाद खान ने किया निर्माण कार्यो का निरीक्षण,जल्द कार्य निपटाने के दिये निर्देश

0
24

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

लंढोरा: चैयरमैन शहजाद खान ने लंढोरा मंगलौर रोड पर चल रहे कार्यो का निरीक्षण किया और अवर अभियंता को जल्द कार्य निपटाने व गुणवत्ता का ध्यान रखने के निर्देश दिए ।

नगर पंचायत लंढौरा में मंगलोर रोड पर इंटरलॉकिंग टाइल्स निर्माण कार्य चल रहा है। वही ईदगाह के समीप कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल भी की जा रही है। लॉकडाउन के चलते कार्यो में देरी हुई है।

शुक्रवार को चैयरमैन शहजाद खान ने कार्यो का निरीक्षण किया। उन्होंने ठेकेदारों को जल्द कार्य निपटाने लिए कहा साथ अवर अभियंता मोहम्मद शाहरुख को निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कस्बे का चंहुमुखी विकास कराया जाएगा और विकास कार्यो में धन की कोई कमी नही आने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि अभी कई ऐसे काम बाकी है जिनका कस्बे की जनता को लाभ होगा। उन्होंने बताया कि नगर में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। प्रत्येक गली में मर्करी लाइट लगाई गई है। नालियों पर चैनल लगाए गए है साथ कस्बे की गलियों के साथ बस अड्डे से जैनपुर की सीमा तक इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाई जा रही है। उन्होंने नगर पंचायत बोर्ड से सहयोग की अपील की है। इस मौके पर अवर अभियंता, मोहम्मद शाहरुख, अब्दुर्रहमान ,याकूब अली आदि मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here