पुलिस से बेखौफ चोरो की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद…

0
49

Report By: सलमान मलिक

LokJan Today(रुड़की): रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सलेमपुर राजपूताना में अज्ञात चोरों ने एक ब्यूटी पार्लर पर धावा बोलते हुए शटर फाड़कर उसमें से हजारों रुपए की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता उस समय लगा, जब ब्यूटी पार्लर संचालिका सुबह के समय अपनी दुकान खोलने पहुंची, तो शटर खुला हुआ देख उसके होश उड़ गए और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है

मिली जानकारी के अनुसार सलेमपुर राजपूतान स्थित पूजा ब्यूटी पार्लर नाम से एक दुकान है, पार्लर की संचालिका पूजा सैनी ने बताया कि जब वह शुक्रवार की सुबह रोजाना की भांति अपना पार्लर खोलने पहुंची, तो देखा कि उसके पार्लर का शटर टूटा हुआ है, यह देख उसके होश उड़ गए और उसने घटना की सूचना अपने पति सोनू सैनी को दी। मौके पर पहुंचकर सोनू ने घटना की जानकारी से पुलिस को अवगत कराया और अज्ञात चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तथा अज्ञात चोरों की तलाश शुरूकर दी। पीड़ित सोनू ने बताया कि चोर इनवर्टर, बैटरी, एलईडी टीवी और करीब ₹10000 की नकदी पर हाथ साफ कर गए। इस घटना से गांव में दहशत बनी हुई है।

ज्ञात रहे कि चोरों ने पिछले दिनों नगर निगम की मुख्य आयुक्त के घर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था लेकिन उसके बाद से भी पुलिस द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाए गए।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here