कल एक दिवसीय दौरे पर पौड़ी पहुंचेंगे सीएम धामी

0
31

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी: प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने एकदिवसीय दौरे में बुधवार को जिला मुख्यालय पौड़ी पहुंचने वाले हैं। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा उनके भव्य स्वागत की तैयारियां तेज कर दी गई है। नगर पालिका अध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम में कहा है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का यह विधिवत पहला दौरा है।

उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री द्वारा आपने इस दौरे के मद्देनजर पौड़ी को बहुत सौगातें दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा भी बहुत सी घोषणाएं मुख्यमंत्री के माध्यम से पौड़ी के लिए करवाई जाएंगी। जिनको धरातल पर जल्द उतारा जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री के पौड़ी दौरे पर कांग्रेस के जिलाउपाध्यक्ष पौड़ी विनोद दनोशी ने सवालिया निशान खड़े किए हैं उन्होंने कहा कि एक और प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं को जिला मुख्यालय पौड़ी बुलाया जा रहा है। जिससे कोरोना संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ जाएगी। उन्हें कहा कि लगातार बढ़ते कोरोना केसों के मद्देनजर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को अपना पौड़ी दौरा रद्द कर देना चाहिए। क्योंकि सभी जानते है कि इससे पहले जब कोरोना संक्रमण बढ़ा था उसका कारण भी भीड़ भाड़ ही रहा था।उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में वे मुख्यमंत्री के पौड़ी दौरे का खुलकर विरोध करते हैं।