सतपुली पुलिस की सराहनीय पहल…

0
40

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी: देश के साथ प्रदेश भर में वर्तमान समय मे कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर चल रही है तो दूसरी ओर इन दिनों शादी समारोह का सीजन चल रहा है।ऐसे में सतपुली पुलिस द्वारा कोरना संक्रमण से बचाव के लिये एक अनोखा अभियान चलाया गया हैं।

जिसके तहत सतपुली पुलिस द्वारा पौड़ी- कोटद्वार नेशनल हाईवे पर शादी समारोह के वाहनों में जन जागरूकता अभियान चलाया गया । जंहा पर पुलिस द्वारा दूल्हा- दुल्हन को मास्क वितरित कर अपील की जा रही है कि वो अपने शादी समारोह में कोरना संक्रमण से बचाव के लिये शादी में आने वाले सभी मेहमानों से मास्क पहनने व दो गज की दूरी बनाए रखने के लिये जागरूक करें। साथ ही साथ उत्तराखंड सरकार द्वारा जारी कोविड गाइड लाइन का पालन करें। जिससे कोरना संक्रमण से बचा जा सके।

इस अवसर पर थानाध्यक्ष सतपुली संतोष पैथवाल द्वारा बताया गया कि शादियों के सीजन के दृष्टिगत यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि शादी समारोह जैसे आयोजनों में सभी लोग लापरवाह हो जाते हैं इसी के दृष्टिगत उनके द्वारा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे मेहमानों और वर-वधू को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। जिसको आमजन बहुत सरहा भी रहे हैं।