कांग्रेस और भाजपा सरकार ने पहाड़ के लोगों को ठगा है: दिनेश धनै

0
93

रिपोर्ट: सुभाष राणा

टिहरी: उत्तराखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने आज टिहरी विधानसभा के जाखणीधार क्षेत्र का भ्रमण किया। इस मौके पर यहाँ पर यूजपि की ब्लॉक कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष धर्म सिंह गुनसोला और महिला ब्लॉक अध्यक्ष सुधा रावत को सर्व सहमति से ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

आज देवल महादेव मन्दिर में आयोजित कार्यकम में 33 गांवो के लगभग 500 कार्यकत्ताओं ने उत्तराखंड जन एकता पार्टी का दामन थामा। जिसमे बीजीपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर शामिल कार्यकर्तओं ने कहा कि बीजेपी और कांगेस की विकास विरोधी सोच के कारण वह पार्टी को छोड़ कर यूजीपी में शामिल हो रहे है।

कार्यकर्तओं ने कहा कि वह पार्टी को गांव के बूथ तक मजबूत करेंगे। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री व केंद्रीय अध्यक्ष उत्तराखंड जन एकता पार्टी दिनेश धनै ने कहा कि उनकी पार्टी का उद्देश्य सभी लोगों का सर्वांगीण विकास करना है लोगों को रोजगार से जोड़ना है जिसके लिए कार्य शुरू कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने पहाड़ के लोगों को ठगा है, जिसको लेकर अब उत्तराखंड जन एकता पार्टी अभियान चलाएगी लोगों को अपने साथ जोड़कर विकास करेंगे। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी, महिला जिलाध्यक्ष रागनी भट, पूर्व ब्लाक प्रमुख चम्बा आनंदी नेगी,ब्लॉक महिला अध्यक्ष सुधा रावत, धर्म सिंह गुनसोला, रूप सिंह नेगी, टी के बिजलवान,विक्रम रावत, जय वीर पंवार,यशपाल पंवार, गब्बर सिंह चौहान आदि मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here