सांसद धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, हनुमान मंदिर पहुचकर की भाजपा सांसद को सद्बुद्धि देने के लिए प्रर्थना की

0
98

रिपोर्ट:वेद प्रकाश यादव

किच्छा: अल्मोड़ा जिले में स्थित जागेश्वर धाम परिसर में बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा कथित तौर पर गाली-गलौज करने के मामले मे किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विनोद कोरंगा के नेतृत्व मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के महाराणा प्रताप चौक पर सांसद धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया।

इसके उपरांत नैनीताल रोड स्थित हनुमान मंदिर पहुचकर भगवान हनुमान जी से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप को सद्बुद्धि देने के प्रर्थना की। इस दौरान किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विनोद कोरंगा एवं कांग्रेस प्रदेश महासचिव हरीश पनेरू ने संयुक्त से कहा देवभूमि उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला के जगेश्वर धाम मंदिर मे भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने जिस तरह से गाली गलौज कर देवभूमि का अपमान किया है,जिस हम किसी भी सूरत मे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी उत्तराखंड सरकार से मांग है कि तत्काल प्रभाव से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप की गलत गिरफ्तारी हो और हमारी भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि इस तरह के सांसद को पार्टी से बाहर किया जाए ताकि भविष्य मे कोई ऐसी गलती करने का सहस भी ना जुटा पाए।

इस मौके पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गुड्डू तिवारी, कांग्रेस नगराध्यक्ष अरूण तनेजा,महामंत्री फिरदौस सलमानी,यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष विक्रम कोरंगा,चेतन शर्मा, विनोद मोर्या एवं अन्य जन मौजूद थे।