कांग्रेस ने मीडिया कर्मियों को किया सम्मानित,बोले इनके जुनून और समर्पण को हम कांग्रेसजन नमन करते हैं

0
9

 

रिपोर्ट: सुभाष राणा

नई टिहरी: लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने
वाले मीडिया के फील्ड कर्मी इस कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर जमीनी स्तर पर रिपोर्टिंग कर रहे हैं। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में कोरोना वॉरियर के रूप में काम कर रहे जनपद के मीडिया कर्मियों को सम्मानित करते हुए पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कही।

उन्होंने कहा ये हमारे हैं। हमे इन पर गर्व है।इनके जुनून और समर्पण को हम कांग्रेसजन नमन करते हैं। सामाज के प्रति इनकी कर्तव्यनिष्ठा किसी भी प्रशस्ति पत्र की मोहताज नहीं है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की पत्रकार बंधुओं द्वारा अपने कार्य और दायित्यों के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करने हेतु इन कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव शांति प्रसाद भट्ट और पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला ने कहा लोकतंत्र में चौथा स्तंभ का महत्वपूर्ण योगदान होता है। विपरीत परिस्थितियों में भी सभी पत्रकार साथियों ने बड़ी हिम्मत के साथ खबरों को आम जनमानस तक पहुंचाने का काम किया जिसके लिए आप बधाई के पात्र हैं।

प्रदेश सचिव  कुलदीप पवार शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ने कहा की पत्रकार गरीब दबे कुचले बर्ग की आवाज को उठाने का एक मजबूत स्तंभ है। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियालप्रदेश सचिव कुलदीप पंवार,श्लक्ष्मी प्रसाद भट्ट,मान सिंह रौतेला, उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here