विवाद और सुर्खियों में रहने वाले CPU ने बचाई युवक की जान

0
68

रुद्रपुर:  विवाद और सुर्खियों में रहने वाली CPU ने आज तत्परता दिखाते हुए अपनी ड्यूटी निभाई जिसके बाद अपहृत युवक के परिवार ने सीपीयू कर्मियों को Thank You कहा।

जिन C.P.U कर्मियों के लिए आज से लगातार 3 दिन से पोस्ट डालकर कर अभद्र भाषाओं का प्रयोग किया जा रहा है और तो और सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग भी की जा रही है, इसी बीच C.P.U कर्मियों ने अपने आप को जोखिम में डालते हुए उन अभद्र भाषा की हुई टिप्पणी को नकारते हुए रुद्रपुर से अपहरण हो रहे एक परिवार की मदद कर मसीहा साबित हुई।

गुरुवार को लगभग 8:30 पर डायल 112 पर सूचना प्रसारित की गई। जिसमें बताया गया कि कुछ लोग 1 इनोवा कार (UK 07 DM 8811) में 1 युवक को जबदस्ती बिठाकर अपहरण की नियत से ले जा रहे है। सूचना प्रसारित होते ही समस्त सीपीयू कर्मी अलर्ट हो गए और बिना समय गवाए उपनिरीक्षक बालम सिंह बजेली के नेतृत्व में सघन चेकिग अभियान चलाकर कार को गुलाटी चिकन के पास रोक लिया। जिसमें सवार तीन युवक व अपहरण किए गए युवक को बरामद कर चौकी आवास विकास के सुपुर्द किया गया।

अपहरित युवक व उसके भाई द्वारा समस्त सीपीयू टीम का धन्यवाद किया गया। चेकिंग टीम में उप.बालम सिंह, मंगल सिंह,श्यामपाल सिंह रावत एवम आरक्षी दिलीप कुमार,फिरोज खान, जितेंद्र चौधरी व ललित सैनी मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here