देहरादून में हुआ कोरोना विस्फोट, अब तक 51 कैदी हो चुके है कोरोना संक्रमित

0
95

देहरादून:  देहरादून में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नही ले रहा है। पिछले 3 दिनों से जेल में किये जा रहे एन्टीजन टेस्ट में संक्रमित कैदियों की संख्या बढ़ती जा रही है। देहरादून के सीएमओ डॉ बीसी रमोला ने बताया जैसे ही एक कैदी संक्रमित हुआ उसके बाद से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए जेल में परीक्षण शुरू किया और एहतियात के तौर पर जो भी कोविड 19 का प्रोटोकॉल है। उसके आधार पर कार्रवाई की गई। जिस कारण संक्रमण का ज्यादा फैलाव नही हो पाया फिर भी कल तक 33 पॉजिटिव आये थे लेकिन आज भी टेस्ट किये गए है कुछ और पॉजिटिव आने की संभावना है।

वंही आप को बताया दे अभी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर पक्की है कि आज भी 18 कैदी संक्रमित पाए गए है । जिसके अनुसार आज तक कुल 51 कैदी पॉजिटिव हो चुके है, वंही टैस्टिंग की बात करे तो अभी 258 कैदियों के टेस्ट हुए है ।

आप को बता दें देहरादून जिला जेल में इस समय 1100 कैदी और 130 जेल का स्टाफ है जबकि कैदियों के रहने की छमता लगभग 600 की है। वंही सीएमओ ने बताया एहतियात के तौर पर कैदियों में रोगप्रतिरोधक छमता बढ़ाने के उद्देश्य से जिला आयुष अधिकारी को पत्र लिख कर आयुष किट की माँग भी की गई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here