पौड़ी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 100 के पार, राजकीय बेस अस्पताल में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत…

0
52

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: जनपद पौड़ी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 100 के पार हो गया है। जनपद में कोरोना संक्रमित का पहला मामला 24 मार्च को सामने आया था। अब यह आंकड़ा 109 तक पहुंच गया है। हालांकि अभी तक 55 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। जबकि 51 कोरोना संक्रमित जनपद के विभिन्न कोविड अस्पतालों मे भर्ती हैं। वहीं कुल मिलाकर 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

जनपद पौड़ी में 90 दिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या 100 पार हो गई है। कोरोना संक्रमण के मामलों में यमकेश्वर विकासखंड सबसे आगे है। हालांकि कोरोना संक्रमण के जो भी मामले अभी तक सामने आए है। वह सभी बाहर से आए प्रवासियों के हैं।

जनपद में पहला मामला 24 मार्च को सामने आया था। दुगड्डा क्षेत्र का एक युवक स्पेन से लौटा था। जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बाद में उपचार के बाद उक्त युवक स्वस्थ हो गया था। कोरोना संक्रमण के पहला मामला आने के 90 दिन बाद जनपद में संक्रमितों की संख्या 109 हो गई है। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने कहा कि पूरे एतिहात बरते जा रहे हैं। लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है। जनपद में अधिकांश मामले बिना लक्षणों वाले हैं।

श्रीनगर में संक्रमित बुजुर्ग की मौत…

राजकीय बेस अस्पताल कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई है। 67 वर्षीय मृतक रुद्रप्रयाग जनपद के था निवासी। ब्लड कैंसर और डाइबिटीज बीमारी से था ग्रसित।अस्पताल के कोविड आईसीयू में था भर्ती।
6 जून को दिल्ली से इलाज कर लौटा था मृतक।मृतक की दो जांच रिपोर्टें आई थी पॉजिटिव।कोविड नियमों के तहत हुवा मृतक का अंतिम संस्कार।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here