कोरोना संक्रमित व्यक्ति सीसीसी सेंटर से भगा,अस्पताल प्रशासन के फूले हाथ पांव

0
145

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: पौड़ी जनपद में कोरोना संक्रमण के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे ही कोरोना से ग्रस्त एक मरीज के कोविड केअर सेंटर से भाग जाने के बाद आज जिला मुख्यालय पौड़ी में हड़कंप मच गया ।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिन पहले ही इस भागे मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। जिसके बाद इसको कोविड केअर सेंटर श्रीनगर में भर्ती किया गया था मगर आज दोपहर कोरोना संक्रमित यह व्यक्ति सीसीसी सेंटर श्रीनगर से भाग गया। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।

बड़ी मशक्कत के बाद इस व्यक्ति को पौड़ी की मुख्य बाजार में पकड़ा गया। जिसके बाद इसको सीसीसी सेंटर वापस भेजने की कवायद की गई।मगर इसमे जिला प्रशासन की भारी लापरवाही देखने को मिली। संक्रमित व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर वापस भेजने के लिए दो घंटे तक गाड़ी की व्यवस्था नही हो पाई थी। हमारे द्वारा जब जिलाधिकारी पौड़ी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया गया तब जाके इस संक्रमित व्यक्ति को सीसीसी सेंटर वपास भेजने की व्यवस्था हो पाई।

2 घण्टे से अधिक समय तक गाड़ी की व्यवस्था न होने पर स्थानीय लोगों ने भी अपनी इसमें नाराजगी जाहिर की। स्थानीय नागरिक का धर्मेंद्र शेरावत ने बताया कि इस संकल्प पति को 2 घंटे तक का पौड़ी के मुख्य बाजार में बैठाया गया। जबकि इस अंतराल में किसी भी गाड़ी की व्यवस्था प्रशासन द्वारा नहीं की जा सकी। जो की घोर लापरवाही है। बताया जा रहा है संक्रमित यह व्यक्ति कोविड केयर सेंटर से भागने के बाद गाड़ी बुक करा कर अन्य दो लोगों के साथ पौड़ी मुख्यालय पहुंचा था । अब जिला प्रशासन उन दो व्यक्तियों की भी खोज कर रहे हैं जिनकी गाड़ी में यह व्यक्ति पौड़ी पहुंचा था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here