ट्रू नेट मशीन से कुछ घण्टो में ही मिली क्वारन्टीन सेंटर में मरे शख्स की कोरोना रिपोर्ट

0
15

रिपोर्ट – सैयद मशकूर

सहारनपुर: सहारनपुर के पेपर मिल रोड पर स्थित IIT के IPT में बने क्वारन्टीन सेंटर में क्वारन्टीन किये गए एक शख्स की संदिग्ध हालात में मौत होने से हड़कम्प मच गया । मृतक का नाम रामचन्द्र बताया जा रहा था जो कि गोरखपुर का निवासी था।

बीती मंगलवार  देर रात को ही रामचंद्र को क्वारन्टीन सेंटर में लाया गया था, जहां उसकी कोरोना जांच की गई थी। देर रात अचानक उसकी तबियत बिगड़ गयी जैसे ही रामचंद्र को जिला अस्पताल लाया गया वहॉ उसकी मौत हो गयी । रामचंद्र की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिलां प्रसाशन में हड़कम्प मच गया ।

पहले माना जा रहा था कि शायद रामचंद्र की मौत कोरोना से हुई स्वास्थ्य विभाग ने हाल ही में जिला अस्पताल मे लगाई गई ट्रू नेट मशीन के जरिये मृतक की कोरोना जांच की तो उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी,जिसके बाद प्रसाशन ने राहत की सांस ली । मृतक के शव का पीएम करवाया जा रहा है ताकि मौत के कारणों की असल वजह पता लग सके ।

दरसल यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के कई जिलों में कोरोना जांच के लिए ट्रू नेट मशीनों को इंस्टाल करवाया है ताकि कोरोना रिपोर्ट जल्दी मिल सके। इसी के चलते मृतक रामचंद्र की रिपोर्ट महज दो घण्टो में ही प्राप्त हुई जिसमें वो नेगेटिव पाए गए । डीएम सहारनपुर अखिलेस सिंह का कहना है की कल देर रात मिर्जापुर पुलिस ने रामचंद्र को क्वारन्टीन सेंटर में भर्ती करवाया था बताया जा रहा है कि रामचंद्र हरियाणा के यमुनानगर में मजदूरी किया करता था। रात 11 बजे जब वो किसी तरह मिर्जापुर इलाके में दाखिल हुआ तो उसको तुरंत क्वारन्टीन सेंटर भर्ती करवाया गया था रामचंद्र की मौत कैसे हुई इसकी जांच चल रही है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here